सुजलॉन को मिल सकता है करोड़ों रुपए का ऑर्डर, मिली है एक बड़ी अपडेट

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका एक नई अपडेट में और हमसे सुजलॉन एनर्जी के बारे में आपके लिए एक बेहतरीन अपडेट लेकर आ चुके हैं। इंडियन स्टॉक मार्केट में सुजलॉन एनर्जी के बारे में हर दिन बात होती है कभी कंपनी के तिमाही के चीजों को लेकर मार्केट में चर्चा होती है कभी कंपनी के लोअर सर्किट को लेकर और इस बार कंपनी के आर्डर को लेकर मार्केट में एक बड़ी खबर फैल रही है।

WhatsApp Group Join Now

हम सभी जानते हैं कि 2023 में सुजलॉन एनर्जी कंपनी को करोड़ों रुपए के आर्डर मिले थे और दिसंबर 2023 में भी कंपनी को गुजरात से बड़े आर्डर प्राप्त हुए थे यह कंपनी विंड टरबाइन के लिए जानी जाती है और मार्केट एक्सपर्ट के अनुसार भविष्य में इस कंपनी को विंड टरबाइन की बड़े प्रोजेक्ट मिल सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
सुजलॉन को मिल सकता है करोड़ों रुपए का ऑर्डर, मिली है एक बड़ी अपडेट

सुजलॉन एनर्जी के पास है सबसे बड़ी क्षमता

मार्केट रिपोर्ट के अनुसार सुजलॉन एनर्जी कंपनी के पास 14 गीगावॉट की क्षमता है और यह कंपनी विंड टरबाइन के लिए पूरे इंडिया में फेमस हो चुकी है और आने वाले समय में कंपनी को गुजरात आंध्र प्रदेश के अलावा अन्य राज्यों से भी विंड टरबाइन के लिए बड़े आर्डर मिल सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now

अगर कंपनी को भविष्य में विंड टरबाइन के निर्माण के लिए बड़े आर्डर मिलते हैं तो कंपनी के स्टॉक में वापस से चार चांद लगा सकते हैं किस तरीके से इन्वेस्टर को इस कंपनी के स्टॉक में नुकसान हुआ है उसी तरीके से आप धीरे-धीरे करके प्रॉफिट भी हो सकता है 2024 में शुरुआती 2 महीने में सुजलॉन एनर्जी कंपनी को किसी भी प्रकार का विंड टरबाइन का आर्डर नहीं मिला लेकिन आने वाले 10 महीने के अंदर इस कंपनी को कोई ना कोई बड़ा ऑर्डर जरूर मिल सकता है।

WhatsApp Group Join Now

स्टॉक की कीमत पहुंच सकती है ₹50

WhatsApp Group Join Now

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के बारे में बात करें तो इस कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹50 का आंकड़ा पार कर सकती है और फरवरी 2024 में कंपनी के स्टॉक की कीमत 48 रुपए रही है काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव फरवरी के महीने में भी देखने के लिए मिल रहे हैं। मार्केट एक्सपर्ट भी लगातार इस कंपनी के बारे में मार्केट में जानकारी देते रहते हैं।

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में कई बार अपर सर्किट लगा है तो कई बार हमें लोअर सर्किट भी देखने के लिए मिला है और इस कंपनी के स्टॉक का वॉल्यूम भी बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। 2023 में इन्वेस्टर ने जमकर इस कंपनी के स्टॉक में रुचि दिखाई थी।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment