Yes Bank के निवेशकों के लिए जबरदस्त खबर, जानिए आने वाले समय में यस बैंक का शेयर क्या कमाल करने वाला है

इस बैंक के शेयर ने अपने निवेशकों को निराश किया है लेकिन अब यस बैंक की तरफ से एक जबरदस्त खबर आई है। ज्यादा जानकारी के लिए आप आर्टिकल को पढ़ सकते हैं।

Advertisement

WhatsApp Group Join Now

हम आपके लिए अपनी वेबसाइट में यस बैंक से जुड़ी ट्रेंडिंग खबर लेकर आ चुके हैं। इस बैंक ने एक बड़ी खबर दी है खबर का असर सोमवार के दिन स्टॉक मार्केट में देखने के लिए मिल सकता है। शेयर मार्केट से संबंधित फ्री में जानकारी लेने के लिए हमारे ग्रुप को ज्वाइन करें।

WhatsApp Group Join Now
Whtsapp Gruop Link 👉Click here

यस बैंक ने अभी तक निवेशकों को बहुत ही ज्यादा परेशान किया है। ₹382 वाला चाहिए आज की डेट में ₹15 का मिल रहा है। 2018 के बाद यस बैंक का शेयर लगातार गिरता ही गया है। 2022 में Yes Bank के स्टॉक में थोड़ा बहुत बढ़ोतरी दर्ज की गई थी लेकिन सन 2023 में यह स्टॉक की पिछली अवस्था में आ गया। दिसंबर 2022 में इस बैंक के शेयर में ₹20 का आंकड़ा पार किया और शेयर ₹23 पहुंच गया। लेकिन मई के महीने में वापस से यस बैंक के शेयर प्राइस में गिरावट देखी गई है। पहले बैंक का शेयर ₹18 था 1 मई के महीने में ₹15 पहुंच गया। 2021 और 2022 की फाइनेंस रिपोर्ट के अनुसार इस बैंक को 380 करोड रुपए का प्रॉफिट हुआ था। 2022 की फाइनेंस रिपोर्ट बताती है कि इस बैंक का प्रॉफिट 208 करोड रुपए है। इस बैंक के प्रॉफिट में लगातार गिरावट देखी गई है जिसका सीधा असर स्टॉक में भी पड़ रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Yes Bank Share Price News Hindi

यस बैंक NCD के माध्यम से फंड एकत्रित करने वाली है। 18 अगस्त 2023 को बैंक ने वार्षिक मीटिंग करने का ऐलान किया है। इसके माध्यम से बैंक इंडियन करेंसी के साथ-साथ विदेशी करेंसी को एकत्रित करने में सफल हो सकता है जिसका सीधा असर इस बैंक के स्टॉक में पड़ेगा। इस खबर के मुताबिक सोमवार के दिन भी यस बैंक स्टॉक में कुछ बदलाव देखने के लिए जरूर ले सकते हैं। शनिवार को बैंक का स्टॉक ₹16 में ओपन हुआ था और क्लोजिंग के टाइम ₹15 पहुंच गया। इस स्टॉक में 1 दिन में ₹1 की गिरावट देखी गई है। सोमवार के दिन देखने के लिए मिलेगा इस खबर का असर यस बैंक स्टॉक में कितना हुआ है।

WhatsApp Group Join Now

Disclaimer – इस वेबसाइट पर शेयर मार्केट के बारे में एजुकेशन से संबंधित जानकारी दी जाती है हमारी वेबसाइट शेयर मार्केट में निवेश करने के लिए सलाह नहीं देती है। केवल हम आपको शेयर मार्केट से संबंधित खबर के बारे में बताते हैं। आप इस न्यूज़ को पढ़कर शेयर मार्केट में निवेश ना करें।

WhatsApp Group Join Now

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment