Zomato Share : जोमैटो कंपनी के शेयर को मिला नया टारगेट प्राइस, दे चुका है 1 साल में मल्टीबैगर रिटर्न

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी एक नई पोस्ट में और हम आपके लिए जोमैटो कंपनी से जुड़ी एक नई जानकारी लेकर आ चुके हैं गुरुवार के दिन जोमैटो कंपनी के स्टॉक में बहुत अच्छी बढ़ोतरी देखने के लिए मिली और पिछले 52 वीक में सबसे उच्चतम कीमत में भी रहा।

WhatsApp Group Join Now

जोमैटो कंपनी के स्टॉक में पिछले 1 साल से इन्वेस्टर को मल्टीबैगर रिटर्न मिल रहा है और गुरुवार के दिन उच्चतम कीमत में होने के कारण मार्केट एक्सपर्ट का ध्यान जोमैटो कंपनी के स्टॉक के ऊपर आ चुका है। जोमैटो कंपनी आज के समय में इंडिया की सबसे बड़ी फूड कंपनी मानी जाती है और यह कंपनी फूड डिलीवरी करने का कार्य करती है।

WhatsApp Group Join Now
Zomato Share : जोमैटो कंपनी के शेयर को मिला नया टारगेट प्राइस, दे चुका है 1 साल में मल्टीबैगर रिटर्न

2021 में आया था आईपीओ

जोमैटो कंपनी का आईपीओ हमें 2021 में देखने के लिए मिला था और आईपीओ के बाद कंपनी ने मार्केट में बहुत अच्छा धमाल मचाया लिस्टिंग के बाद इन्वेस्टर को शॉर्ट टर्म के लिए अच्छा खासा मुनाफा मिला और अब 52 वीक में जोमैटो कंपनी का स्टॉक सबसे उच्चतम कीमत में पहुंच गया है और मार्केट एक्सपर्ट ने कहा है कि जोमैटो कंपनी का शेयर प्राइस 227 रुपए तक जा सकता है।

WhatsApp Group Join Now

52 वीक में सबसे लो प्राइस ₹59 रहा है और सबसे हाईएस्ट प्राइस 159 रुपए रहा। पिछले 3 साल के अंदर जोमैटो कंपनी के स्टॉक में भी काफी उतार-चढ़ाव सभी को देखने के लिए मिले हैं लेकिन 2024 में इसकी अच्छी शुरुआत हो चुकी है।

WhatsApp Group Join Now

विदेशी ब्रोकरेज फर्म ने बढ़ाया टारगेट प्राइस

विदेशी ब्रोकरेज फर्म सीएलएसए ने जोमैटो कंपनी का शेयर प्राइस टारगेट 227 रुपए रख दिया है और इनका कहना है कि जल्द ही या टारगेट प्राइस पर हो सकता है इसके अलावा इंटरनेशनल ब्रोकरेज फर्म जोमैटो कंपनी के स्टॉक को खरीदने की रेटिंग दी है।

WhatsApp Group Join Now

इंटरनेशनल ब्रोकरेज फर्म जोमैटो कंपनी के ऊपर फिदा हो चुके हैं गुरुवार के दिन हुई बढ़ोतरी के बाद सभी की नजर अब इस कंपनी के स्टॉक पर आ चुकी है इस हफ्ते कंपनी ने बहुत अच्छा प्रदर्शन मार्केट में किया है और अब देखना होगा कि जोमैटो शेयर प्राइस टारगेट का होता है या नहीं अगर यह शेयर 227 रुपए जाता है तो इन्वेस्टर को अच्छा खासा प्रॉफिट शॉर्ट टर्म में मिल जाएगा।

आप सभी जोमैटो कंपनी के बिजनेस मॉडल से अच्छी तरीके से परिचित होंगे आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कंपनी फूड डिलीवरी का कार्य करती है और यह कंपनी खुद से फूड का निर्माण नहीं करती बल्कि रेस्टोरेंट से फूड लेकर कस्टमर को सप्लाई करती है कंपनी का बिजनेस इंडिया में बहुत अच्छा चल रहा है और कंपनी ने बताया था कि कंपनी अब इंडियन बिजनेस में ज्यादा फोकस कर रही है।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment