Advertisement

6 महीने में पैसा डबल करने वाली कंपनी बांटने जा रही है बोनस शेयर – Bonus Share News

Advertisement

आज हम ऐसी कंपनी के बारे में बात करने वाले हैं जिस ने इन्वेस्टर का 6 महीने के अंदर पैसा डबल कर दिया है और अब जो कंपनी अपने इन्वेस्टर को 6 बोनस शेयर देने वाली है।

इंडियन स्टॉक मार्केट में बहुत सारी ऐसी कंपनियां है जिसने अपने इन्वेस्टर को बहुत कम समय में जबरदस्त का रिटर्न दिया है अब यह कंपनी अपने इन्वेस्टर को बोनस शेयर देने वाली है और साथ-साथ स्टॉक स्प्लिट भी करने वाली है इंडियन स्टॉक मार्केट में बोनस शेयर की खबर रोजाना आती रहती है और स्टॉक स्प्लिट करना आम बात हो चुकी है।

अगर किसी भी कंपनी की बोनस शेयर की खबर आती है तो आप उसे कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर खबर को चेक कर सकते हैं और हमने आपको ऑफिशल वेबसाइट के आधार पर ही जानकारी दी है स्टॉक मार्केट के जितने भी प्लेटफार्म उपलब्ध है वहां पर बोनस शेयर की खबर आ चुकी है। अभी तक कंपनी ने बोनस शेयर की रिकॉर्ड के बारे में जानकारी नहीं दिए केवल 12 फरवरी 2024 को अपनी मीटिंग में बताया था कि अपनी योग्य निवेशक को कंपनी इस बार बोनस शेयर देने वाली है।

Multibagger Stock : 2024 के लिए Top 5 मल्टीबैगर स्टॉक, पिछले 3 साल से कर रहे हैं इन्वेस्टर को मालामाल

6 महीने में पैसा डबल करने वाली कंपनी बांटने जा रही है बोनस शेयर - Bonus Share News

शॉर्ट टर्म में इन्वेस्टर को कर चुकी है मालामाल

Lorenzini Apparels Ltd कंपनी ने अपनी इन्वेस्टर को 6 महीने में मालामाल कर दिया है क्योंकि 6 महीने के अंदर 111% की बढ़ोतरी इस कंपनी के स्टॉक में देखने के लिए मिल चुकी है।

कंपनी ने बताया है कि कंपनी ₹10 की फेस वैल्यू वाले एक share को 10 टुकड़ों में विभाजित करने वाली है और कंपनी ने जानकारी दी है कि एक स्टॉक में 6 बोनस शेयर दिए जाएंगे।

यह कंपनी भी अपने इन्वेस्टर को पिछले 5 साल के अंदर बहुत ज्यादा रिटर्न दे चुकी है मतलब कंपनी का स्टॉकिंग मल्टीबैगर स्टॉक है। इस कंपनी के इन्वेस्टर को पिछले 5 साल के अंदर 281% का रिटर्न मिला है और कंपनी के स्टॉक की कीमत 437 पहुंच चुकी है और पिछले 5 साल पहले इस कंपनी के स्टॉक की कीमत 111 रुपए थी।

Lorenzini Apparels Ltd कंपनी को एक मल्टीबैगर स्टॉक के अंदर गिना जाता है क्योंकि इस कंपनी के स्टॉक में सच में मल्टीबैगर रिटर्न दिया है और इसे हम मल्टीबैगर स्टॉक की श्रेणी में शामिल कर सकते हैं। यह कंपनी रिटर्न देने के मामले में अच्छी कंपनी है साथ-साथ कंपनी के फंडामेंटल आंकड़े भी अच्छे हैं।

Leave a Comment

x