Delta Corp Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2026, 2030 – डेल्टा कॉर्प शेयर प्राइस टारगेट

Delta Corp Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2026, 2030 : डेल्टा कॉर्प शेयर के बारे में हर कोई जानना चाहता है यह इंडिया की जानी मानी एक कंपनी है और स्टॉक मार्केट में लिस्ट है। आज के समय में स्टॉक मार्केट में हर कोई निवेश करना चाहता है और जब भी कोई मार्केट में कंपनी ट्रेंड में रहती है तो अधिकतर लोग उसे कंपनी में निवेश करने लग जाते हैं दोस्तों निवेश करने से पहले आपको हमेशा कंपनी का एनालिसिस करना बहुत ही जरूरी है क्योंकि अगर आप बिना एनालिसिस के स्टॉक मार्केट में अपना पैसा लगा देते हैं तो भारी नुकसान हो सकता है और जिसकी भरपाई करना बहुत मुश्किल हो जाएगा। शेयर मार्केट एक्सपर्ट के द्वारा भी Delta Corp Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2026, 2030 in Hindi के बारे में बहुत कुछ जानकारी दी गई है और शेयर मार्केट एक्सपर्ट भी समय-समय पर इस कंपनी के टारगेट प्राइस को बताते रहते हैं।

Advertisement

डेल्टा कॉर्प कंपनी का बिजनेस

डेल्टा कॉर्प कंपनी गेमिंग सेक्टर में कार्य कर रही है यह कंपनी गोवा तथा पुडुचेरी और सिक्किम आदि स्थानों पर सर्विस दे रही है यह कंपनी भारत के मनोरंजन और पर्यटन सेक्टर में अपनी सर्विस प्रदान करती है इस कंपनी की स्थापना 1990 में हुई कंपनी नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में लिस्ट है। कैसीनो और गेमिंग की सबसे बड़ी कंपनी भी मानी जाती है।

डेल्टा कॉर्प कंपनी के स्टॉक को बहुत सारी लोग खरीदते हैं क्योंकि यह पिछले महीने काफी चर्चा में बनी थी इस कंपनी में प्रमोटर की भूमिका से लेकर कंपनी की तिमाही रिपोर्ट के बारे में भी बात करने वाले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दो आज के समय में भारत में गेमिंग सेक्टर बहुत तेजी से ऊपर जा रहा है और ऑनलाइन गेमिंग में सबसे ज्यादा ग्रोथ देखने के लिए मिल रही है। इस कंपनी का मार्केट कैप 3,772 रुपए है और यह कंपनी अपनी निवेशक को डिविडेंड भी दे चुकी है।

Delta Corp Share Price Target 2023

डेल्टा कॉर्प कंपनी में प्रमोटर की भूमिका के बारे में बात करें तो इस कंपनी में 33% भूमिका इनकी है जबकि रिटेल निवेशक की भूमिका इसे ज्यादा देखने के लिए मिल रही है। प्रमोटर की भूमिका थोड़ा बहुत कम है लेकिन कंपनी का बिजनेस मॉडल बहुत अच्छा है क्योंकि आज के समय में भारत में कैसीनो को लीगल माना जाता है और यह कंपनी 1990 से इस सेक्टर में कार्य कर रही है। यह कंपनी 2007 में 76 रुपए में स्टॉक मार्केट में लिस्ट हुई थी और 2023 में डेल्टा कॉर्प शेयर प्राइस ₹150 जा चुका है यह गेमिंग कंपनी लगातार प्रॉफिट में बनी है जून 2023 में कंपनी को 68 करोड रुपए का प्रॉफिट हुआ है कंपनी की तिमाही रिपोर्ट काफी अच्छी देखने के लिए मिल रही है। 2023 में Delta Corp Share Price Target 155 रुपए होगा।

Delta Corp Share Price Target 2024

इंडिया में ऑनलाइन गेमिंग को तेजी से महत्व दिया जा रहा है और यह कंपनी लगातार अपने कस्टमर को अच्छी सर्विस देने का प्रयास कर रही है कंपनी ऑफलाइन भी सर्विस देती है और कंपनी ने बड़े-बड़े पर्यटन स्थान को अपनी लिस्ट में रखा है कंपनी सिक्किम से लेकर गोवा तथा पांडिचेरी में अपनी गेमिंग सर्विस प्रदान कर रही है और कंपनी पर्यटन सेक्टर में भी अपना हाथ आजमा रही है पिछले कुछ सालों में इस कंपनी का स्टॉक प्राइस अच्छा खासा बड़ा है कंपनी फाइनेंस से लेकर बिजनेस मॉडल में एक मजबूत कंपनी देखी जा रही है। 2024 में
Delta Corp Share Price Target 175 रुपए रख सकते हैं।

Delta Corp Share Price Target 2025

डेल्टा कॉर्प कंपनी की बिजनेस की सबसे अच्छी बात है कि कंपनी ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से अपने कस्टमर को बनाई रखी है की कंपनी पर्यटन सेक्टर से भी कई सारे कस्टमर को खींच लेती है यह कंपनी प्रेजेंट सेक्टर में अलग-अलग प्रकार की सर्विस दे रही है कंपनी का धंधा 2023 में अच्छा खासा चल रहा है और उम्मीद की जाती है कि यह धंधा 2025 तक भी अच्छा खासा चल सकता है।

इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में ऑनलाइन गेमिंग को बहुत तेजी से महत्व दिया जा रहा है और भारत में तो ऑनलाइन गेमिंग का इस्तेमाल सबसे ज्यादा किया जा रहा है यह कंपनी अपने कस्टमर को मनोरंजन की भी सुविधा देती है कंपनी का मुख्य स्थान गोवा है लगातार प्रॉफिट बनने के कारण इस कंपनी का स्टॉक प्राइस भी बढ़ता जा रहा है 2025 में Delta Corp Share Price Target ₹230 ऊपर होगा।

Delta Corp Share Price Target 2026

जिस तरीके से ऑनलाइन गेमिंग का महत्व बढ़ता जा रहा है उस तरीके से इसमें कंपटीशन भी बढ़ रहा है। ऑनलाइन गेमिंग में बहुत सारी बड़ी-बड़ी कंपनी आ चुकी है और कंपनी को मार्केटिंग में जबरदस्त पैसा लगाना पड़ रहा है। भारत में ऑनलाइन गेमिंग को अभी तक लीगल माना गया है लेकिन भविष्य का पता नहीं क्योंकि इस गेम में लोगों का बहुत सारा पैसा डूब चुका है इस कंपनी की निवेशक को घबराना नहीं चाहिए क्योंकि कंपनी ने पर्यटन सेक्टर में भी अपना अच्छा खासा बिजनेस चला रखा है। डेल्टा कॉर्प ऑफलाइन भी काफी अच्छी खासी सर्विस दे रही है जिससे इसका प्रॉफिट लगातार बढ़ रहा है। 2026 में Delta Corp Share Price Target ₹290 से ऊपर ही होगा।

Delta Corp Share Price Target 2030

कॉर्प कंपनी की खासियत यह है कि इसमें सबसे बड़े म्युचुअल फंड ने अपना पैसा लगाया है और जब किसी कंपनी में म्युचुअल फंड वाले पैसा लगाते हैं तो इसका मतलब की कंपनी मजबूत है और सबसे अच्छी बात तो यह है कि विदेशी निवेशक भी इस कंपनी में अपना पैसा लगाने में लगे हैं 2023 के अनुसार 6% हिस्सेदारी विदेशी निवेशक की पास है एचडीएफसी म्युचुअल फंड जैसी कंपनी ने कंपनी इस स्टॉक में अपनी हिस्सेदारी को रखा है और अगर इसी तरीके से निवेदक किस कंपनी में अपना पैसा लगाएंगे तो इस कंपनी का शेयर प्राइस बुलेट ट्रेन की स्पीड से ऊपर की ओर जा सकता है 2030 में Delta Corp Share Price Target 365 रुपए होगा।

Delta Corp Share PriceTarget
2023₹155
2024₹175
2025₹230
2026₹290
2027₹315
2028₹325
2029₹355
2030₹365
2040₹460

Delta Corp Share Mai Risk Hai Ya Nhi

डेल्टा कॉर्प कंपनी के स्टॉक में रिस्क देखने के लिए मिल रहा है क्योंकि यह कंपनी 2007 में लिस्ट हो गई थी और अभी तक कंपनी की स्टॉक में रॉकेट वाली स्पीड नहीं देखने के लिए मिली है दूसरी बात कंपनी के बिजनेस में इतना ज्यादा कंपटीशन है कि कंपनी को मार्केटिंग में खडा उतरने के लिए अपने प्रॉफिट की 80% राशि इन्वेस्ट करनी पड़ रही है जिसके कारण आने वाले समय में इस कंपनी का प्रॉफिट माइंस में जा सकता है।

डेल्टा कॉर्प कंपनी किस स्टॉक में दिन प्रतिदिन रिस्क देखने के लिए मिल रहा है अगर आप इस कंपनी के स्टॉक को खरीदने हैं तो आपको अपना जोखिम भी उठाना पड़ेगा।

Last Word

मेरा उद्देश्य आपको केवल जानकारी देना था और मैं किसी भी कंपनी को प्रमोट नहीं कर रही हूं केवल आपको कंपनी के बारे में बता रही हूं आप इस कंपनी में निवेश न करें अगर आपने निवेश करते हैं तो इसके लिए आप स्वयं से जिम्मेदार होंगे Delta Corp Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2026, 2030 in Hindi कंपनी और मार्केट की परिस्थितियों के अनुसार समय-समय पर ऊपर नीचे जाते रहेंगे।

क्या डेल्टा कॉर्प खरीदने के लिए एक अच्छा शेयर है?

डेल्टा कॉर्प खरीदने के लिए एक अच्छा शेयर है क्योंकि इस कंपनी का बिजनेस भविष्य के हिसाब से अच्छा है लेकिन यह उतना ही नुकसानदायक भी देखने के लिए मिल रहा है।

क्या डेल्टा स्टॉक ओवरवैल्यूड है?

डेल्टा स्टॉक ओवरवैल्यूड है।

क्या मै डेल्टा कॉर्प शेयर खरीद सकता हूं?

आप ऑनलाइन किसी भी ब्रोकरेज के माध्यम से डेल्टा कॉर्प शेयर की खरीदारी कर सकते हैं क्योंकि मार्केट में बहुत सारी ब्रोकर हैं।

Leave a Comment