Dusre Ki Girlfriend ko Kaise Pataye – दूसरों की गर्लफ्रेंड को कैसे पटाए

Dusre Ki Girlfriend ko Kaise Pataye
Dusre Ki Girlfriend ko Kaise Pataye

Dusre Ki Girlfriend ko Kaise Pataye – के बारे में भी बहुत लोग जानना चाहते हैं क्योंकि लोग अपने दोस्तों की गर्लफ्रेंड को पटाना चाहते हैं।

Dusre Ki Girlfriend ko पटाने के लिए कुछ लोग गूगल पर आगे तरीके को ढूंढते हैं और उन तरीकों का इस्तेमाल करके Dusre Ki Girlfriend ko पटा लेते हैं।

आज के समय में अधिकांश लोगों के पास गर्लफ्रेंड होती है और कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनके पास गर्लफ्रेंड नहीं होती है इससे उन लोगों को जलन होने शुरू हो जाती है इसलिए वे लोग Dusre Ki Girlfriend ko Kaise Pataye

Advertisement
के बारे में गूगल पर सर्च करते हैं ताकि कुछ ऐसा तरीका मिल जाए जिससे गर्लफ्रेंड को के बारे में गूगल पर सर्च करते हैं ताकि कुछ ऐसा तरीका मिल जाए जिससे गर्लफ्रेंड को हटाया जा सके।

आज के समय में छोटे से छोटे बच्चे के पास गर्लफ्रेंड होती है और गर्लफ्रेंड होना बहुत ही आम बात हो गई है।

Dusre Ki Girlfriend ko पटाना हर कोई चाहता है क्योंकि अगर दूसरों की गर्लफ्रेंड सुंदर होती है तो दूसरे व्यक्ति को बहुत ही जलन हो जाती है।

कुछ लोग ऐसे होते हैं कि वह किसी लड़की को पसंद करते हैं लेकिन लड़की का बॉयफ्रेंड पहले से होता है तो लड़के उस लड़की की गर्लफ्रेंड को पटाने का प्रयास करते हैं लेकिन उन से लड़की पट नहीं पाती।

लड़की को पटाना कोई आसान काम नहीं है लड़की को पटाने के लिए बहुत ही सारे पापड़ बेलने पड़ते हैं और खासकर अगर आप Dusre Ki Girlfriend ko Kaise Pataye के बारे में सुनना चाहते हैं तो आपको भी बहुत सारे पापड़ बेलने पड़ सकते हैं।

Trick Dusre Ki Girlfriend ko Kaise Pataye

चलिए बात करते हैं कि आप किस तरीके से दूसरों की गर्लफ्रेंड को पटा सकते हैं। वैसे तो दूसरों की गर्लफ्रेंड को पटाने के बहुत सारे तरीके हैं लेकिन आपको हर एक तरीके का इस्तेमाल नहीं करना है क्योंकि कुछ तरीके आपके लिए घातक सिद्ध हो सकते हैं।

Advertisement

दूसरों की गर्लफ्रेंड को पटाने से पहले बहुत सारी बातों पर भी ध्यान देना जरूरी होता है जैसे

अगर आप दूसरों की गर्लफ्रेंड को पटाना चाहते हैं तो सबसे पहले लड़की का बैकग्राउंड चेक करें।

आप किसी लड़के की गर्लफ्रेंड को पढ़ाना चाहते हैं आप उस लड़के का बैकग्राउंड चेक करें।

अगर आप अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड को पटाना चाहते हैं तो अपने दोस्त की काबिलियत और दोस्ती का टेस्ट ले।

अगर आप अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड को पटाना चाहते हैं तो आप अपने दोस्तों को धोखा ना दे ताकि आपकी दोस्ती आगे चलकर लड़की के चक्कर में खराब ना हो जाए।

दूसरों की गर्लफ्रेंड पटाने से पहले खुद को उस लायक बनाएं।

Dusre Ki Girlfriend ko Kaise Pataye Trick

#1 सबसे पहले लड़की से दोस्ती करें

अगर आप दूसरों Dusre Ki Girlfriend ko पटाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको उस लड़की से दोस्ती करनी होगी। क्योंकि प्यार की शुरुआत दोस्ती से ही होती है।

लड़की से दोस्ती करना बहुत ही आसान है फेसबुक और इंस्टाग्राम के माध्यम से लड़की से दोस्ती करते हैं लड़की से दोस्ती करने के दौरान आप से लड़की से अच्छी बातें करनी है और आपको एक प्रकार से झूठ नहीं बोलना है।

आपको लड़की को बताना है कि आप एक अच्छे लड़के हैं और लड़कियों की रिस्पेक्ट करते हैं।

यूपी-बिहार वालों को काबू में कैसे करें – UP Bihar Walo Ko Kabu Mein kaise karen

Google Aaj Ka Mausam Kaisa Hai – आज का मौसम कैसा रहेगा 2022

Google Par Search Kaise Kare – Google पर सर्च कैसे करें

Free Fire App 1 Mint Mai Download Kare – Free Fire App Download Kaise Kare

Barish Ka Pata Kaise Lagaye – बारिश का पता कैसे लगाएं

#2 लड़की के बॉयफ्रेंड से दोस्ती करें

अगर आपने लड़की से दोस्ती कर ली है तो इसके बाद आप लड़की के बॉयफ्रेंड से दोस्ती कर सकते हैं आपको अपने बॉयफ्रेंड के बारे में कभी ना कभी जरूर बताएगी और मिलाने भी ले जाएगी।

आपने लड़की के बॉयफ्रेंड से भी दोस्ती कर सकते हैं क्योंकि बॉयफ्रेंड से भी दोस्ती करना बहुत जरूरी है जो कि आपको बॉयफ्रेंड के बारे में भी जानना है।

लड़की के बॉयफ्रेंड के बारे में जानने के लिए आप लड़की के बैकग्राउंड और लड़की का बैकग्राउंड तथा दोनों के दोस्तों को अपना दोस्त बना सकते हैं। जैसे ही आप लड़की के बॉयफ्रेंड को अपना दोस्त बनाएंगे तो आपके लिए Dusre Ki Girlfriend ko पटाना आसान हो जाएगा।

#3 लड़की के सामने अच्छा बनने की कोशिश करें

जब हर लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ चाहते हैं तो आप भी उसके साथ जाने का प्रयास करें और लड़की को उसके बॉयफ्रेंड के सामने दिखाई थी आप कितने अच्छे इंसान हैं और ऐसी चीजें करें जिससे लड़की प्रभावित हो और उसके बॉयफ्रेंड के सामने आपकी भी एक अलग पहचान बन जाए।

लड़की के सामने अच्छा बनने के लिए आप कुछ अच्छे कार्य कर सकते हैं जैसे दूसरों की मदद कर सकते हैं या फिर आप एनिमल लवर बन सकते हैं या फिर आप बाइक और स्टैंड कर सकते हैं।

#4 लड़की के बॉयफ्रेंड की कमी को उजागर करें

Dusre Ki Girlfriend ko पटाने के लिए उसके कमी को उजागर करना होगा। आपको बहुत ही कम समय में लड़की के बॉयफ्रेंड की कमी को ढूंढना है और लड़की के सामने हैं उन कमियों को पूरा कर देना है जिस से लड़की के सामने आप और रिस्पेक्ट बढ़ जाएगी।

लड़की के बॉयफ्रेंड की कमी को बहुत ही आसानी से पता कर सकते हैं। लड़की उससे जो कुछ जाती है अगर लड़का बहुत सारी नहीं कर पा रहा है तो उसका मतलब लड़के में कमी है और आप उसी कार्य को उस कार्य गर्लफ्रेंड के सामने कर सकते हैं।

जैसा कि लड़की को घूमना बहुत ही पसंद है और उसका बॉयफ्रेंड से घुमाने नहीं ले जा रहा है तो आप उस लड़के को घुमाने ले जा सकते हैं जिससे लड़की को पटाने में बहुत आसानी मिल जाएगी और लड़की अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर सकती है।

#5 लड़की को अच्छी-अच्छी मूवी दिखाने ले जाए

Dusre Ki Girlfriend ko पटाने के लिए आप उनकी गर्लफ्रेंड को मूवी दिखाने ले जा सकते हैं क्योंकि लड़कियों को मूवी देखना काफी पसंद होता है।

आप लड़की को उसके बॉयफ्रेंड के सामने मूवी देखने के लिए कह सकते हैं ताकि लड़के को जलन हो जाए और लड़का लड़की से गुस्सा हो जाए। अगर वह लड़का उस लड़की को कभी भी मूवी देखने नहीं ले गया होगा तो कि कि दिल में आपके लिए जगह बन जाएगी।

#6 लड़की का हर टाइम में सपोर्ट करें

Dusre Ki Girlfriend ko पटाने के लिए आपको दूसरों की गर्लफ्रेंड को हर समय में सपोर्ट करना होगा चाहे वह गलत भी क्यों ना हो। अगर आप ऐसा करेंगे तो ज्यादा संभावना है कि दूसरों की गर्लफ्रेंड पट जाएगी।

लड़की को हर टाइम में आप सपोर्ट कर सकते हैं जैसे लड़की किसी बुरे दौर से गुजर रही है या फिर लड़की की तबीयत ठीक नहीं है या उसकी गर्लफ्रेंड के घर में कुछ प्रॉब्लम चल रही है आप उसकी मदद कर सकते हैं।

आपको दूसरों की गर्लफ्रेंड को हर तरीके से सपोर्ट करना होगा जहां पर उसका बॉयफ्रेंड से सपोर्ट नहीं कर रहा है तो आपको उस जगह पर भी लड़की को सपोर्ट करना है।

#7 लड़की से कभी ऐसी बातें ना करें जिससे उसे बुरा लगे

Dusre Ki Girlfriend ko के लिए आपको के गर्लफ्रेंड से कभी भी ऐसी बातें नहीं करनी है जो उसको बॉयफ्रेंड करता हो जिससे उसे बुरा लगता हो।

आपको पता करना होगा कि उसका बॉयफ्रेंड से कैसी बातें करता है जिससे लड़की को बुरा लग जाता है और लड़की नाराज हो जाती है आपको इन बातों का पता करके आपको लड़की से और अच्छी बातें करनी है जिससे लड़की आंख से प्रभावित हो जाए और अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ दे।

#8 लड़की को असली प्यार का एहसास कराएं

Dusre Ki Girlfriend ko पटाने के लिए आपको लड़की को इंप्रेस करना होगा और साथ-साथ लड़की को एहसास कराना होगा कि आप उसके बॉयफ्रेंड से ज्यादा उससे प्यार करते हैं।

आप लड़की को कभी भी आई लव यू ना बोले। आपको लड़की को ऐसे समय पर प्रपोज करना है जब उसका बॉयफ्रेंड का साथ नहीं दे रहा होगा या फिर उस लड़की को अपने बॉयफ्रेंड के ऊपर बहुत ही गुस्सा आ रहा होगा और वह आपके साथ ज्यादा बात कर रही होगी।

धीरे-धीरे करके लड़की को आपको एहसास कराना होगा कि आप उसके बॉयफ्रेंड से ज्यादा उससे प्यार करते हैं लेकिन आप उसे कभी भी नहीं बताते हैं इससे लड़की जल्दी पट जाएगी।

दूसरों की गर्लफ्रेंड को पटाने के नुकसान

जिस तरीके से दूसरों की गर्लफ्रेंड को पटाना बहुत ही आसान काम है उस तरीके से गर्लफ्रेंड को पटाने के बहुत बड़े नुकसान भविष्य में झेलने पड़ सकते हैं जैसे

  • अगर उस लड़की के बॉयफ्रेंड को पता चल गया कि आप उसकी गर्लफ्रेंड से अच्छी अच्छी बातें करते हैं तो उसका बॉयफ्रेंड आपको अपने दोस्तों के द्वारा बहुत बुरा पिटवा सकता है।
  • दूसरों की गर्लफ्रेंड को पटाने का दूसरा नुकसान यह है कि अगर आप आपने Dusre Ki Girlfriend ko पटा लिया तो वह तीसरे से भी आसानी से पट जाएगी तो आपको कोई फायदा नहीं होगा।
  • Dusre Ki Girlfriend ko पटाने का नुकसान या और भी आपको उससे हमेशा मीठी बातें करनी होगी और आप उससे कभी भी गुस्सा नहीं कर सकते हैं।
  • Dusre Ki Girlfriend ko पटाने के बाद आपको हमेशा पहले की तरह बन कर रहना होगा जैसे आप पहले थे।
  • Dusre Ki Girlfriend ko पटाने के बाद आप कभी भी उसकी हर बात को इनकार नहीं कर सकते हैं आपको हर बात को मानना होगा जो सबसे बड़ा नुकसान माना जा रहा है।

Note – Dusre Ki Girlfriend ko पटाने से आपको कोई फायदा नहीं होने वाला है इससे अपनी दोस्ती का रिश्ता खराब करेंगे और साथ-साथ आपको कभी भी सच्चा प्यार नसीब नहीं हो हो पाएगा। क्योंकि अगर किसी लड़की का बॉयफ्रेंड कितना ही बुरा हो लेकिन वो लड़कियों से अधिकांश सच्चा प्यार करती है जो आपके लिए सही साबित नहीं होगा। लड़कियों की गर्लफ्रेंड तो बन जाएगी लेकिन आपसे कभी सच्चा प्यार नहीं कर पाएगी।

Conclusion

Dusre Ki Girlfriend ko Kaise Pataye के बारे में आपको सभी ट्रिक के बारे में पता चल गया होगा। अब आप आसानी से कि दूसरों की गर्लफ्रेंड को पटा सकते हैं।

वैसे दूसरों की गर्लफ्रेंड को पटाना नुकसानदायक काम हो इसमें आपको कोई फायदा नहीं होगा। दोस्तों की गर्लफ्रेंड को पटाना मतलब अपनी सारी दोस्ती को खत्म करना।

अगर दूसरों की गर्लफ्रेंड को प्रयास करते हैं तो आप अपना बहुत ही ज्यादा समय बर्बाद करेंगे इस से अच्छा है कि किसी सिंगल लड़की को पटाने का प्रयास करें।

Leave a Comment