Tata का यह स्टॉक कर सकता है मालामाल, हर साल देता है घोड़े की स्पीड से ज्यादा का रिटर्न

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप अपने आर्टिकल में और हम आपके लिए टाटा पावर कंपनी के बारे में एक नई जानकारी लेकर आ चुके हैं टाटा ग्रुप की बहुत सारी कंपनी स्टॉक मार्केट में अच्छा खासा रिटर्न दे रही है और इस कंपनी ने तो पिछले 1 साल के अंदर इन्वेस्टर को बहुत अच्छा रिटर्न दिया है अगर आप भविष्य के दृष्टि से इस कंपनी के स्टॉक को होल्ड रखना पसंद करते हैं तो आपके लिए यह जानकारी काफी ज्यादा महत्वपूर्ण रहने वाली है।

WhatsApp Group Join Now

इंडिया में टाटा ग्रुप की बहुत सारी कंपनियां अपना बिजनेस कर रही है और इन कंपनियों का बिजनेस इंटरनेशनल लेवल पर भी है टाटा ग्रुप की और कंपनी भविष्य के हिसाब से इसलिए मजबूत है क्योंकि कंपनी का बिजनेस मॉडल भविष्य की दृष्टि से जबरदस्त है क्योंकि कुछ ऐसी चीज है जिनकी डिमांड भविष्य में बहुत तेजी से बढ़ सकती है और इससे टाटा की कंपनी को भी अच्छा फायदा होगा।

WhatsApp Group Join Now
Tata का यह स्टॉक कर सकता है मालामाल, हर साल देता है घोड़े की स्पीड से ज्यादा का रिटर्न

पिछले 5 साल में दिया है मल्टीबैगर रिटर्न

5 साल पहले टाटा ग्रुप के इस स्टॉक की कीमत 67 रुपए थी और आज की डेट में ₹350 से उपन्यास स्टॉक पहुंच चुका है टाटा पावर कंपनी के बारे में हम बात कर रहे हैं क्योंकि टाटा पावर कंपनी बिजनेस की हिसाब से बहुत अच्छी कंपनी मानी जाती है कंपनी सोलर और रिन्यूएबल क्षेत्र में भी अपना बिजनेस चल रही है।

WhatsApp Group Join Now

भविष्य में रिन्यूएबल एनर्जी और सोलर पावर का सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाला है इसलिए मार्केट एक्सपर्ट का भी कहना है कि आने वाले समय में टाटा पावर अच्छा खासा रिटर्न दे सकती है जिस तरीके से इस कंपनी ने पिछले 5 साल में इन्वेस्टर को मालामाल किया है उसी तरीके से आने वाले 5 साल में भी इन्वेस्टर को अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना है।

WhatsApp Group Join Now

Multibagger Stock : 2024 के लिए Top 5 मल्टीबैगर स्टॉक, पिछले 3 साल से कर रहे हैं इन्वेस्टर को मालामाल

WhatsApp Group Join Now

टाटा पावर कंपनी के बारे में आप सभी जानते हैं यह भारत की बहुत पुरानी पावर कंपनी है और इस कंपनी में प्रमोटर की सबसे ज्यादा हिस्सेदारी है और कंपनी फाइनेंस रूप से भी एक अच्छी कंपनी है टाटा पावर कंपनी उड़ीसा और गुजरात तथा आदि राज्य में अपना हाइड्रो पावर का प्रोजेक्ट भी चल रही है कंपनी को हर साल बड़े-बड़े आर्डर मिलते रहते हैं और यह कंपनी सरकार की पसंदीदा कंपनी की मानी जाती है।

6 महीने में भी दिया है तगड़ा रिटर्न

टाटा पावर कंपनी ने पिछले 6 महीने में भी इन्वेस्टर को अच्छा रिटर्न दिया है 6 महीने पहले यह कंपनी 63% का रिटर्न दे चुकी है मतलब रिटर्न देने के मामले में यह कंपनी शॉर्ट टर्म के लिए भी बेहतर साबित हो गई है।

कंपनी के प्रमोटर का बैकग्राउंड बहुत अच्छा है और साथ-साथ कंपनी के प्रमोटर बहुत ज्यादा अनुभव भी है म्युचुअल फंड वाले भी इस कंपनी में अपनी हिस्सेदारी रख कर बैठे हैं और विदेशी इंस्टिट्यूट वालों को भी टाटा ग्रुप की इस कंपनी पर भरोसा है।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment