गूगल तुम किस से प्यार करती हो – Google Tum Kis Se Pyar Karti Ho

Google Tum Kis Se Pyar Karte Ho
Google Tum Kis Se Pyar Karte Ho

बहुत सारे बच्चे जानना चाहते हैं कि गूगल तुम किस से प्यार करती हो।

हम सभी जानते हैं गूगल एक सर्च इंजन है और गूगल हमें सभी प्रकार की जानकारी देता है। जब से गूगल ने वॉइस टाइपिंग का फीचर लॉन्च किया है तब से छोटे बच्चे से लेकर बहुत सारे लोग गूगल पर सर्च करते हैं कि गूगल तुम किससे प्यार करती।

Advertisement

आज हम बताएंगे कि गूगल किस से प्यार करता है। अगर आपको गूगल के बारे में नहीं पता है तो सबसे पहले आपकी जानकारी के लिए बता दूं गूगल एक सर्च इंजन है जो लोगों को प्रश्न के जवाब देता है।

गूगल आपको सभी प्रकार के प्रश्न पूछने पर उत्तर दे देता है। लेकिन कभी आपको गूगल ने जवाब दिया है कि गूगल किस से प्यार करता है।

प्यार क्या होता है?

जब हम किसी व्यक्ति को बहुत ही पसंद करते हैं तो उसे प्यार कहते हैं प्यार किसी भी व्यक्ति और वस्तु से होता है। प्यार एक प्रकार की भावना होती है जो मनुष्य के दिल और मन में होती है। प्यार कभी भी दिमाग से नहीं किया जाता।

प्यार का मतलब होता है एक फीलिंग। जब एक व्यक्ति को दूसरा व्यक्ति पसंद होता है उसे प्यार कहते हैं और जब हमें कोई वस्तु बहुत ही प्यारी लगती है तो उससे हमें प्यार होता है।

दुनिया में प्यार किसी से भी हो सकता है व्यक्ति, वस्तु, जानवर, स्थान आदि। प्यार एक प्रकार का लगाव है। जब हम किसी बारे में बहुत ही ज्यादा सोचते हैं तो उसका मतलब होता है कि हम उस व्यक्ति से या उस वस्तु से प्यार करते हैं। प्यार कभी भी हो सकता है।

गूगल तुम किस से प्यार करती हो – Google Tum Kis Se Pyar Karte Ho

जिस प्रकार से हम लोग एक दूसरे से या फिर अपने दोस्त परिवार वालों से प्यार करते हैं लेकिन गूगल एक रोबोट है जो अपनी टेक्नोलॉजी से ही प्यार करता है। आसान शब्दों में कह सकते हैं कि गूगल अपनी टेक्नोलॉजी से प्यार करता है।

Advertisement

गूगल इंडिया का ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया का सबसे बड़ा सर्च इंजन है और बहुत सारे इंडियन गूगल पर काम करते हैं। यहां तक कि गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई भी एक इंडियन है। सितंबर 1998 में गूगल की स्थापना हुई और मुख्यालय कैलिफ़ोर्निया में स्थित है।

गूगल समय समय पर अपना नया फीचर लॉन्च करता रहता है और जब से गूगल ने अपना वॉइस टाइपिंग का फीचर लॉन्च किया है तब से गूगल पर सर्च टाइपिंग बढ़ गई है क्योंकि अब लोग वॉइस के माध्यम से गूगल पर बहुत सारी चीजें सर्च कर रहे हैं जिनमें से एक यह भी है गूगल तुम किस से प्यार करती हो।

गूगल के पीछे लोग लाखों लोग कार्य करते हैं। गूगल पर जितना भी कंटेंट अपलोड होता है वह एक वेबसाइट डेवलपर के द्वारा पब्लिश करता है। गूगल कभी भी खुद कंटेंट अपलोड नहीं करता है गूगल पर लाखों करोड़ों लोगों ने अपनी वेबसाइट बनाई है जो लोगों को गूगल के माध्यम से जानकारी देते हैं।

Google Par Search Kaise Kare – Google पर सर्च कैसे करें

Dusre Ki Girlfriend ko Kaise Pataye – दूसरों की गर्लफ्रेंड को कैसे पटाए

Gta san andreas definitive edition Apk – GTA San Andreas 1.08 APK OBB

Free Fire App 1 Mint Mai Download Kare – Free Fire App Download Kaise Kare

Surname Kya Hota Hai

Top 5 GT5 Game App Download Kaise Kare

ओक गूगल तुम किस से प्यार करती हो जल्दी बताओ

गूगल जब किसी से प्यार ही नहीं करता होगा तो गूगल आप को कैसे बताएगा कि गूगल किस से प्यार करता है।

लेकिन बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो गूगल से बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं जो गूगल से पैसे कमाते हैं। अगर आप गूगल से पैसे कमाते हैं तो आपको गूगल से बहुत सारा प्यार होगा।

गूगल एड्स का इस्तेमाल करके लाखों लोग घर बैठे गूगल से पैसे कमा रहे हैं इसलिए वे लोग गूगल से बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं।

अगर गूगल आपकी मदद करता है तो आपको भी गूगल से प्यार करना चाहिए एक अकेला ऐसा व्यक्ति है जो आपको सबसे ज्यादा जानकारी देता है और हर टॉपिक में आपकी मदद करता है।

गूगल खुद से कभी भी प्यार नहीं कर सकता क्योंकि गूगल की कोई फीलिंग नहीं है और गूगल ना ही एक इंसान है। लेकिन बहुत सारे इंसानों की गूगल के साथ फीलिंग जुड़ी हुई है।

आज के दैनिक जीवन में हर जगह हमें गूगल की आवश्यकता पड़ती है। अगर हम किसी के घर जा रहे हैं तो हमें लोकेशन के लिए गूगल मैप का इस्तेमाल करना होता है अगर हमें कॉमेडी वीडियो देखनी है तो हम यूट्यूब का इस्तेमाल करते हैं जो गूगल का ही एक भाग है।

जब कोई व्यक्ति किसी दूसरे व्यक्ति से प्यार करता है तो उसको उस व्यक्ति से लगाव होता है लेकिन गूगल को किसी भी व्यक्ति से किसी भी प्रकार का लगाव नहीं है इसलिए गूगल किसी से प्यार नहीं करता है।

गूगल तुम किसी से प्यार क्यों नहीं करते हो?

अरे भाई मैं एक सर्च इंजन हूं और मैं किसी और से प्यार कैसे कर सकता हूं। मैं किसी और से प्यार नहीं करता हूं लेकिन मुझसे बहुत सारे लोग प्यार करते हैं। जिस व्यक्ति ने मुझे बनाया है वह व्यक्ति मुझसे बहुत ज्यादा प्यार करता है।

गूगल को प्यार का मतलब भी नहीं पता है और गूगल किसी और से प्यार कैसे कर सकता है। जिस तरीके से हमारे दैनिक जीवन की जिंदगी होती है उस तरीके से गूगल की जिंदगी नहीं होती गूगल आधार टेक्नोलॉजी के आधार पर चलता है।

गूगल पर हमेशा नई नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाता है। गूगल कभी भी प्यार व्यार के चक्कर में नहीं पड़ता है। जब गूगल को प्यार का ही मतलब नहीं पता है तो गूगल किसी से लव कैसे कर सकता है।

Battleground new update version – BGMI new update 2.1 version download kaise kare

पुराना व्हाट्सएप डाउनलोड कैसे करें – Purana WhatsApp Download Kaise Karen

गेन यूट्यूब डाउनलोड कैसे करें – Gen YouTube Se VideoDownload Kaise Kare

पुराना व्हाट्सएप डाउनलोड कैसे करें – Purana WhatsApp Download Kaise Karen

गूगल तुम किस से शादी करोगी

गूगल किसी से शादी नहीं कर सकता है क्योंकि गूगल कंप्यूटर सिस्टम है और गूगल के पास मानव की तरह किसी भी प्रकार की भावना नहीं होती है।

जिस प्रकार से व्यक्ति शादी करता है लेकिन गूगल कभी भी शादी नहीं करता है गूगल एक प्रकार से सॉफ्टवेयर है जिसका निर्माण व्यक्ति ने खुद किया है गूगल एक प्रकार से टेक्नोलॉजी पर आधारित है।

जिस प्रकार से मानव मानव का संबंध होता है और किस प्रकार एक पशु का दूसरे पशु से संबंध होता है उसी प्रकार गूगल का संबंध टेक्नोलॉजी से है लेकिन गूगल कभी भी शादी नहीं कर सकता है जब तक मानव जीवन संभव है तब तक गूगल का भी जीवन संभव है।

निष्कर्ष

अब आपको पता लग गया होगा कि गूगल किसी से प्यार क्यों नहीं करता है। अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो हमें कमेंट के माध्यम से बता सकते हैं।

अगर आपको गूगल तुम किस से प्यार करती हो की जानकारी अच्छी लगी तो आप दोस्तों को भी बता सकते हैं।

Leave a Comment